Wehindustan

Follow us on:

Follow us on:

नोएडा-लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़

  •  10 कार, 03 तमंचे मय समेत 47000 रूपये नकदी बरामद।

नोएडा। लिफ्ट देकर लोगों के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को सेक्टर-39 नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन लोगों के पास से लूट की 10 कार, 03 तमंचे, 03 खोखा व 03 जिन्दा कारतूस, 01 मोबाइल फोन व लूट के 47000 बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक मुठभेड के सेक्टर 44 से सेक्टर 98 वाले सर्विस रोड पर हुई है। तीनों की पहचान जोवद पुत्र मुस्ताक निवासी विलासपुर थाना दनकौर गौतमबुद्धनगर, पुष्पेन्द्र पुत्र राजेन्द्र निवासी जट्टारी टप्पल जिला अलीगढ़ को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। दोनों पुलिस से बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग कर दी। जबाबी कार्यवाई में दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गए। पुलिस ने अरूण उर्फ अन्नी पुत्र सोनपाल निवासी विलासपुर थाना दनकौर गौतमबुद्धनगर को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। घायल अभियुक्तों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। पुलिस तीनों आरोपियों के आपराधिक इतिहास खोजने में जुटी है।

एडीसीपी रणविजय ने बताया कि 16 सितंबर को एक घटना घटित हुई थी, जिसमें ये बदमाश दो पिता पुत्र को बैठकर लूटपाट करने के बाद जेवर में जाकर सड़क किनारे फेक दिया था।